सड़क 2 को खास फिल्म मानती है आलिया भट्ट

Samachar Jagat | Monday, 19 Aug 2019 03:28:32 PM
Alia Bhatt considers Road 2 a special film

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म सडक़ 2 को खास फिल्म मानती है। आलिया इन दिनों काफी बिजी है। वह इस समय कई फिल्मों में काम कर रही हूं। आलिया ‘सडक़ 2’में लीड रोल में हैं और इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट कर रहे हैं। आलिया के लिए यह फिल्म काफी खास है और उन्होंने इस फिल्म में काम करने का अनुभव शेयर किया।


loading...

आलिया ने फिल्म ‘सडक़ 2’ की शुटिंग शुरू कर दी है। अपने पिता के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा,‘मेरे मन में बहुत सारी फीलिंग आती हैं। लेकिन सही मायने में यह केवल शुटिंग करने से ज्यादा है क्योंकि इसके जरिए मैं खुद को अपने पिता के और नजदीक महसूस कर पा रही हूं।मैं बहुत उत्साहित हूं। उम्मीद है कि मैं बेहतर काम करूंगी और मैं खूब मेहनत करने के लिए तैयार हूं। मैं केवल फिल्म से कनेक्ट हो जाना चाहती हूं।

फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’के बारे में आलिया ने कहा ,‘यह एक तीन पार्ट्स का हिस्सा है और इसके लिए पूरा प्लान है लेकिन हम बहुत सावधानी से आगे बढ़ रहे हैं और पहला पार्ट पेश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करने में काफी समय लगेगा। लेकिन कम शब्दों में कहूं तो यह किसी जादू से कम नहीं है।‘ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.