अमिताभ बच्चन पर चढ़ा फीफा का फीवर, क्वार्टरफाइनल टीम को लेकर की भविष्य़वाणी

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 03:47:29 PM
Amitabh Bachchan predicted the quarterfinal team in FIFA

नई दिल्ली। इस समय पूरी दुनिया के ऊपर फीफा का फीवर चढ़ा हुआ हैं। फीफा के फीवर से बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शहंशाह कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अमिताभ बच्चन  विभिन्न खेलों के शौकीन भी हैं। अभी फिलहाल वे फीफा के रंग में डूबे हुए हैं।

फीफा के दुनियाभर में बाकी प्रशंसकों की तरह उनपर भी फीफा विश्वकप का खुमार चढ़ा हुआ है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे इस खेल में ज्योतिषी की भूमिका निभाते नजर आ रहे है। 

संजू को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, "फिल्मों में अपराधियों का नहीं होना चाहिए महिमामंडन"

जी हां आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्विटर पर अपने एक ट्वीट के जरिए ये साबित कर दिया है कि फीफा का फीवर उनपर किस कद्र चढ़ा हुआ हैं। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विश्वकप के क्वार्टरफाइनल की तिथियों और इसमें पहुंचने वाली टीमों के लिये छह और सात का बेहतरीन संयोजन पेश किया है, जिसके बाद कहना गलत नहीं होगा कि फीफा टूर्नामेंट को लेकर रोजाना हो रहीं भविष्यवाणियों की सूची में अब बॉलीवुड अभिनेता का नाम भी जोड़ा जा सकता है।

बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ ने जो तथ्य पेश किये हैं उसमें लिखा गया है कि क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाली हर टीम वह है जिसके अंग्रेजी वर्णमाला के नाम के अक्षर छह या सात बनते हैं। अंग्रेजी में फ्रांस लिखने पर छह अक्षर बनते हैं तो उरूग्वे के सात। ऐसे ही ब्राजील के छह अक्षर, बेल्जियम के सात, स्वीडन के छह, इंग्लैंड के सात, रूस के छह और क्रोएशिया के सात अक्षर बनते हैं।

'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे अभिनेता कमल हासन के खिलाफ हिंन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन

यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ ने किसी खेल को लेकर इतना उत्साह दिखाया हो। वह इससे पूर्व भी बैडभमटन, क्रिकेट, कबड्डी जैसे खेलों को लेकर अपनी राय और उत्सुकता जाहिर करते रहते हैं।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

Sanju Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई रणबीर कपूर की फिल्म

Coverfox.com की ब्रांड अंबेसडर बनी अभिनेत्री तापसी पन्नू

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.