अनुष्का को प्रेरित करता है सिनेमा से प्यार

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:22:26 AM
अनुष्का को प्रेरित करता है सिनेमा से प्यार

नई दिल्ली।  बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि सिनेमा से उनका प्यार उन्हें प्रेरित करता रहता है। अनुष्का को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये आठ साल हो गये हैं। अनुष्का ने कहा कि वह असुरक्षा को अपने फैसले को प्रभावित करने नहीं देतीं। इस साल अनुष्का की ‘सुलतान’और‘ऐ दिल है मुश्किल’जैसी हिट फिल्में प्रदर्शित हुयी है। अनुष्का इन दिनों‘फिल्लौरी’ और ‘‘द रिंग‘’ में काम कर रही है।

अगले बॉक्स ऑफिस पर होगा अजय -अक्षय का बिग क्लैश

अनुष्का ने कहा कि वह खुद को किसी दायरे में सीमित नहीं करना चाहती क्योंकि चाहे वह अभिनय हो या फिल्मों का निर्माण, वह हमेशा आने वाली चीजों को लेकर उत्साहित रहती हैं।अनुष्का ने कहा मैं बिना किसी डर के काम करने की कोशिश करता हूं... कई बार हम डर के कारण अपने फैसले लेने लगते हैं।  

अहान को आने वाले समय का स्टार मानते हैं करण

मैंने अपने साथ ऐसा होने नहीं दिया. इसलिए मैं खुशमिजाज रहती हूं एवं जीवन में अच्छा कर रही है, साथ ही मुझे लगता है कि मैं एक इंसान के तौर पर भी परिपक्व हो रही हूं क्योंकि यह मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है।

 

एजेंसी 

 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.