'बाहुबली 2' का 9 मिनट का वॉर सीक्वेंस लीक, ग्राफिक डिजाइनर अरेस्ट 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 09:46:08 AM
'बाहुबली 2' का 9 मिनट का वॉर सीक्वेंस लीक, ग्राफिक डिजाइनर अरेस्ट 

 नई दिल्ली। साल 2015 की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सीक्वल 'बाहुबली द कंक्लूजन' का 9 मिनट लम्बा वॉर सीक्वेंस इंटरनेट पर लीक हो गया है। 
 फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई है। फुटेज चुराने के आरोप में ग्राफिक्स डिजाइनर को गिरफ्तार कर लिया है।  

.....इसलिए अपने बच्चो से वैसी बातें नहीं करते शाहरुख खान

जैसे ही फिल्म की टीम को इस बात का पता चला कि इंटरनेट पर फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को लीक कर दिया गया है वे तुरंत हरकत में आ गए। उन्होंने इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाकर सीन को इंटरनेट से ह‍टवा दिया। लेकिन तबयह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। 

सोहैल बना सकते है ‘फ्रीकी अली’ का सीक्वल

बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म के निर्माताओं के घर इनकम टैक्स वालों ने छापे मरे थे। खबरों के मुताबिक निर्माता शोबु यारलागड्डा और प्रसाद देवीनेनी के ऑफिस और घरों में 500 और 1,000  के करीब 60 करोड़ रुपये मिले थे। बता दें यह फिल्म 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होने जा रही है। 

 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.