Bigg Boss 12: क्या विकास और शिल्पा की वजह से घर में आमने सामने हुए श्री संत और करणवीर? पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 10:50:57 AM
Bigg Boss 12 house The battle between sreesanth and Karanvir Vohra

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस के घर में सीजन 12 के बेहद चर्चित कंटेस्टेंट्स आए जो अब घर से जा चुके हैं। कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में लग्जरी बजट टास्क की समाप्ति हुई। वहीं विकास और शिल्पा भी घर से चले गए। लेकिन टास्क के दौरान कई ऐसी बाते सामने आई जिनसे एक बार फिर कंटेस्टेट्स को एक दुसरे के खिलाफ कर दिया।


राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया मानहानि का मुकदमा, मुआवजे के तौर पर मांगी इतनी रकम

हर बार की तरह इस बार भी लग्जरी बजट टास्क में अशांति का माहौल देखा गया। घर में जहां विकास और श्री संत के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली। वहीं घर में श्री संत और करणवीर के बीच भी विवाद खड़ा हो गया। करणवीर और श्री संत को शो में पहली बार इस तरह से लड़ता देखा गया। 

टास्क के दौरान विकास ने श्री संत को बदतमीज बोला। जिसे सुनने के बाद श्री गुस्से से आगबबूला हो गए। इसके बाद वे घरवालों को अपनी सफाई देते नजर आए। टास्क के दौरान जहां विकास की टीम ने बाजी मारी। वहीं इस टास्क के बाद कई कंटेस्टेंट्स एक दुसरे के खिलाफ हो गए।

बर्थडे स्पेशल: इन दमदार फिल्मों ने ऐश्वर्या राय को पहुंचाया शोहरत की बुलंदियों पर, ये रही लिस्ट

टास्क की समाप्ति के बाद विकास  और शिल्पा को घर छोड़कर जाना पड़ा। लेकिन ये दोनों जाते जाते दर्शकों के लिए शो को और मजेदार कर गए। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 9 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं। ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट को घर छोड़कर जाना होगा।

Source - Google

सिल्वर स्क्रीन पर ऋषि कपूर ने जाहिर की ये किरदार निभाने की इच्छा

मराठी सिनेमा में कदम रखने जा रहे है संजय दत्त, करने जा रहे है ये काम

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.