करण देओल को एक्सरसाइज करते देख दादा धमेंद्र ने कही ये बड़ी बात, वी​डियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 10:17:52 AM
Dada Dharmendra said this big thing to see Karan Deol exercising

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे और धमेंद्र के पोते करण देओल जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। करण देओल फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे और इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। करण अपने पिता सनी देओल की तरह ही दिखते हैं और वे हार्ड एक्सरसाइज करके अपने आप को एकदम फिट रखते हैं। 


करीना की बिकिनी वाली फोटों पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे सैफ अली खान, अब करीना ने दिया जवाब

हालहि में करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे एक्सरसाइज करते दिखे और इस वीडियो में उनकी शानदार बॉडी बखूबी दिख रही है। इस वीडियो में करण देओल टायर पर जमकर हथौड़े बरसा रहे हैं और एकदम देसी अंदाज में कसरत कर रहे हैं। यह वीडियो देओल परिवार के फार्म हाउस में शूट किया गया है और इसे करण के दादा धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

शादी से पहले किसी और के प्यार में दीवानी थी बॉलीवुड की ये मशूहर एक्ट्रेस, पर हुआ कुछ ऐसा की बदल गई इनकी जिंदगी

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, करण बिलकुल अपने पापा की तरह है, भगवान उसे आशीर्वाद दें, बहुत प्यार... जीते रहो। आपको बता दें कि करण की फिल्म पल पल दिल के पास को सनी देओल खुद निर्देशित कर रहे है। इस फिल्म का फर्स्ट मोशन पोस्टर 14 फरवरी को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया और इस पोस्टर में करण देओल के साथ उनकी को-एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी नजर आ रही हैं। वहीं ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। 

बुक लेकर घर से बाहर निकले तैमूर, पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर घूमे पूरे गांव में, देखें वीडियो

पार्टी में डांस करते हुए रोमांटिक हुए आकाश अंबानी, किया श्लोका को लिपलॉक, देखें वीडियो

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.