‘दंगल’ में गीता फोगाट बनी धाकड़ गर्ल फातिमा शेख रह चुकी है छोटे पर्दे की बहू 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2016 01:55:59 PM
‘दंगल’ में गीता फोगाट बनी धाकड़ गर्ल फातिमा शेख रह चुकी है छोटे पर्दे की बहू 

फिल्म ‘दंगल’ में जबरदस्त धाकड़ गर्ल का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सना फातिमा शेख कभी छोटे पर्दे पर बहू का किरदार निभा चुकी है। जी हां ! आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का रोल करने वाली फातिमा शेख ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के सिरियल्स से की थी। 

Koffee with Karan : हर रात मीरा शाहिद से कहती है ये बात !!

साल 2011 में टीवी के पॉपुलर शो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ में सना नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने ‘सुमन’ का निगेटिव रोल प्ले किया था। एक इंटरव्यू में फातिमा ने यह बात कही। दंगल से पहले फातिमा कुछ एड फिल्मों और टीवी सिरियल्स में काम कर चुकी है।

हालांकि, इन किरदारों ने सना को पहचान नहीं दिलाई। लेकिन ‘दंगल’ की सक्सेस के बाद सना को जबरदस्त पहचान मिल चुकी हैं। सना ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। 

Photos : अरबाज-मलाइका तलाक से पहले साथ में एन्जॉय कर रहे Holidays

आमिर खान की फ़िल्म दंगल की सब तरफ चर्चा हो रही है। खासतौर फ़िल्म से फातिमा शेख की काफी तारीफ़ हो रही है। फातिमा शेख छोटे परदे के अलावा फिल्म ‘चाची 420’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने के बाद तहान, बिट्टू बॉस और आकाश वाणी में काम कर चुकी है।

फ़ातिमा ने दंगल में गीता फोगट का रोल प्ले किया है। 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई दंगल अब तक शानदार बिजनेस कर चुकी है। फ़िल्म वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रूपये का कारोबार कर चुकी है। 

 

इन उपाय से पाए सांवली त्वचा से छुटकारा

यह करने से रहेंगे जवान!

कपड़े को पहचाने कुछ इस तरह!

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.