आमिर को उम्मीद नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी ‘दंगल’

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 11:03:25 AM
आमिर को उम्मीद नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी ‘दंगल’

मुंबई। अभिनेता आमिर खान को उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म ‘दंगल’ सरकार के नोटबंदी के फैसले से प्रभावित नहीं होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1,000 रपए के नोटों का चलन बंद करने के फैसले की विभिन्न वर्गों में सराहना एवं आलोचना दोनों हो रही है।

‘रॉक ऑन 2’ और ‘फोर्स 2’ जैसी फिल्मों का कारोबार नोटबंदी के कारण प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि इससे नोटबंदी हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी। मुझे लगता है कि चीजें धीरे धीरे सामान्य हो रही हैं। मुझे लगता है कि ‘रॉक ऑन 2’ प्रभावित हुई क्योंकि यह उसी समय रिलीज हुई थी।’’

सैफीना की पार्टी ने एक साथ नज़र आये सलमान - लूलिया

‘दंगल’ के प्रचार के सिलसिले में यहां आए आमिर ने कहा, ‘‘लेकिन मुझे विश्वास है कि ‘डियर जिंदगी’ शाहरूख खान और आलिया भट्ट अभिनीत काफी अच्छा कर रही है। उम्मीद है कि इससे हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी।’’ उन्होंने साथ ही कहा कि वह फिल्म को कर मुक्त करने की मांग करेंगे। फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है।

अपने 30 वें जन्मदिन पर बोले प्रतीक, अब मैं परिपक्व बन रहा हूँ 

आमतौर पर खेल आधारित फिल्मों के निर्माता सरकार से कर मुक्त करने की मांग करते हैं। आमिर ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि यह फिल्म कर से छूट हासिल करने के मापदंडों पर खरी उतरती है। लेकिन इसका कर मुक्त करने का फैसला मैं नहीं कर सकता, यह सरकार को निधारित करना है। हम रिलीज से पहले इसे कर मुक्त करने के लिए आवेदन देंगे, यह एक प्रक्रिया है जो सफल भी हो सकती है और नहीं भी। मैं बता नहीं सकता कि इसमें कितना समय लगेगा।’’

 

 

एजेंसी 

 

सर्दियों में दमकती त्वचा के लिए रखे इन बातों का ख्याल

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

चुकंदर के रस में नींबू और अदरक मिला कर पिएं, होगा फायदा ही फायदा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.