दीपिका और रणवीर की शादी की फाइनल डेट आई सामने, नवंबर को इस दिन लेगें सात फेरे, ये रही पूरी जानकारी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Aug 2018 12:29:43 PM
Deepika and Ranveer will be married on this date of November, read full information

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जिसे लेकर एक बार फिर सुर्खियों के बाजार गरम हैं। जी हां खबरों की मानें तो  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के विवाह की अटकलें अब खत्म हो गई हैं। ये जोड़ी इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा हैं। 

जन्मदिन विशेष: 48 वें जन्मदिन पर दूसरी पत्नी और एक्स वाइफ के बच्चों समेत पूरे परिवार के संग सैफ ने मनाया बर्थडे

फिल्म फेयर पत्रिका के अनुसार दोनों 20 नवंबर को इटली के 'लेक कोमो' में एक दूसरे के हो जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों को इटली बहुत पंसद है। इसलिए वे वहीं शादी करेंगे। फिल्म फेयर ने लिखा है कि शादी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। शादी में केवल 30 मेहमानों को बुलाया जायेगा। शादी के बाद भारत में दोनों की तरफ से एक ग्रांड रिसेप्शन दिया जायेगा।

पिछले काफी समय से बॉलीवुड में शादी का दौर चल रहा हैं। सोनम कपूर की शादी के बाद कई ऐसे सेलिब्रिटी है जिन्होंने अपनी शादी की खबर से अपने फैंस को चौंका दिया।  इस लिस्ट में नेहा धूपिया, हिमेश रेशमिया जैसे स्टार्स शामिल हैं। इन्हीं के बीच अब ऐसे स्टार्स भी है जिनकी शादी की खबर लगातार बनी हुई हैं। बताते चलें कि रणवीर और दीपिका की शादी की खबर लगातार आती रही हैं। 

भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक 'शोले' ने रिलीज के पूरे किए 43 साल

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में सारा अली खान के साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। वहीं जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय  में आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। दोनों फिल्मों की शूटिंग में फिलहाल रणवीर बिजी हैं। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिया गया हैं।

जन्मदिन विशेष: बॉलीवुड के इंटरटेनर नंबर वन है डेविड धवन

निक के साथ सगाई की खबरों के बीच इंगेजमेंट रिंग पहने नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.