दीपिका ने छपाक की शूटिंग पूरी की

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2019 12:10:20 PM
Deepika completes shooting of Chhapak

मुंबई। बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी कर ली है। दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी दीपिका ने सोशल मीडिया पर दी।

Rawat Public School

दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। इस पोस्ट के साथ दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स यादगार लम्हे को हमेशा के लिए कैद करने के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपिका ने अपने किरदार के बारे में कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए। उल्लेखनीय है कि मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी भी हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.