Badshaho : अक्षय के बाद इमरान की फैन ईशा गुप्ता 

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 02:21:36 PM
Esha Gupta fan Imran hasami After Akshay kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म ‘बादशाहो’ में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ काम कर रहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिर से काम कर रोमांचित हो गयी है। अभिनेत्री ने इससे पहले अक्षय कुमार अभिनीत ‘रुस्तम’ में नकारात्मक भूमिका निभाते दिखाई दी थीं।

दिलीप कुमार ने अस्पताल में मनाया 94वां जन्मदिन, इन सेलेब्स ने दी बधाई ....

ईशा गुप्ता  ने पूर्व में इमरान के साथ जन्नत 2 और राज 3 डी में काम किया है। ईशा ने कहा, मैं इमरान के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं, इसलिए उनके साथ मेरा तालमेल अच्छा है। लोगों को हमारी दोनों फिल्में पसंद आई और हमने गीत (मैं रहूं या ना रहूं) में भी काम किया है। मैं खुश हूं कि मुझे दोबारा उनके साथ काम का मौका मिला है।

BB10 :  'वीकेंड वॉर', स्वामी ओम पर बरसे सलमान, जमकर ली क्लास, बानी को भी मिली नसीहत  

ईशा का कहना है कि प्रभावी कलाकारों के साथ काम करने से अभिनय क्षमता बढ़ती है। ईशा ने कहा प्रभावशाली कलाकारों के साथ काम करने से आप बेहतर बनते हैं। यदि आप अच्छा काम कर रहे हैं और अच्छी प्रस्तुति देने में सक्षम नहीं हैं तो आप बॉलीवुड में नहीं टिक पाएंगे। अजय देवगन हों या अक्षय कुमार, वे विश्वास से भरे कलाकार हैं, जिनसे आप कई बातें सीखतें और कला में माहिर बनते हैं। लुथरिया द्वारा निर्देशित बादशाहो 12 मई, 2017 को रिलीज होगी।

 

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.