एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने पांड्या की विवादित टिप्पणी पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...

Samachar Jagat | Saturday, 19 Jan 2019 06:30:36 PM
eX girlfriends Eli Ansham smiled at Pandya's controversial remark, saying this ...

एंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी के सबसे चर्चित शो कॉफी विद करन में टीम इंडिया के खिलाडी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को महिलाओं के प्रति विवादित टिप्पणी करना बेहद भारी पडा है। हालांकि इसके बाद दोनों खिलाडियों को आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर कर दिया। लेकिन इससे पहले हार्दिक पांड्या ने अपने विवादित बयान पर माफी भी मांग ली। इसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हार्दिक की कड़ी आलोचना की थी। अब इस सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने उनकी इस विवादित टिप्पणी कड़ी आलोचना की है। 


आपको बता दें कि 25वीं एसओएल लॉयन गोल्ड अवॉर्ड 2019 में एली अवराम से हार्दिक को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं हाल ही में भारत लौटी हूं। ऐसे में सवाल मुझे वहां पत्रकारों ने भी किए और उनके मैसेज भी मेरे पास आए, लेकिन इस दौरान मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था, ऐसे में कुछ दिन पहले ही मैंने वो विवादित टिप्पणी वाली फुटेज देखी थी। 


इसके बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ने बताया कि हार्दिक पांडया का इस तरह से महिलाओं पर टिप्पणी करना बेहद निराशाजनक है। मुझे थोड़ा धक्का लगा, क्योंकि मैं हार्दिक को व्यक्तिगत तौर पर जानती थी, लेकिन इस तरह पांड्या खुद की विवादित टिप्पणी से आलोचनाओं का शिकार हुए तो यह बहुत अच्छा हुआ है। क्योंकि किसी के भी बारे में इस तरह से सोचना आपको कूल नहीं बनाता है। 


दरअसल, इससे पहले इस मामले में हार्दिक की दोस्त ईशा गुप्ता ने उनकी इस विवादित बयान का आलोचना की थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता हार्दिक का नाम सुनते ही गुस्सा हो गई। इस दौरान ईशा गुप्ता पत्रकारों पर भी भड़कती नजर आई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.