छात्रों के साथ समय बिताना अनोखा अनुभव : हेमंत

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 07:59:44 AM
Experiencing the time spent with students: Hemant

देहरादून। फिल्म अभिनेता एवं हास्य कलाकार हेमंत पांडेय ने शुक्रवार को कहा कि छात्रों के साथ समय व्यतीत करना हमेशा से ही एक अनोखा अनुभव रहता है। हेमंत ने देहरादून कॉलेज ऑफ आर्ट की ओर से शुक्रवार को आयोजित ‘कम एंड मीट हेमंत पांडेय’ कार्यक्रम के आयोजन के दौरान कहा कि इनके (छात्रों के) बीच बैठ कर अपने भी पुराने दिनों की याद ताजा हो जाती है। 

इससे पहले हेमंत ने कॉलेज के छात्रों के साथ उनके अनुभव साझा किए तथा आर्ट गैलरी विजिट की ओर पेंटिंग से संबंधित गुर भी सीखे। इस अवसर पर हेमंत ने समाज की कुछ सम्मानित हस्तियों को भी सम्मानित किया। समानित होने वालों में डारयेक्टर, राज कम्यूनिकेशन के राज छाबड़ा, जॉब रेवयूलेशन के शिशिर मोहन, बैगईट कंसल्टिंग ग्रुप की प्रिया गुलाटी, अध्यापिका रक्षिमा तोमर शामिल हैं। 

इस मौके पर कॉलेज के सीएमडी सुशांत आर्य ने कहा कि कॉलेज में हर तरह की प्रोफेशनल पेंटिंग बनानी सिखाई जाती है। कॉलेज ने पिछले पांच सालों में कई प्रोफेशनल पेंटर दून को दिए है। यहां पर आर्ट गैलरी भी बनाई गई है जहां पर पिछले साल के पास आउट छात्रों एवं वर्तमान में शिक्षा ले रहे छात्रों की पेंटिंग्स लगाई गई है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.