सलमान खान से शादी करने के लिए मुंबई पहुंची लड़की, घर के बाहर जाकर किया ऐसा!

Samachar Jagat | Thursday, 06 Sep 2018 12:45:49 PM
Girl who arrived in Mumbai to marry Salman Khan

मुंबई। मानसिक रूप से परेशान एक युवती 'बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से शादी रचाने की इच्छा लिए’’ मुंबई पहुंच गयी। हालांकि पुलिस ने उत्तराखंड की रहने वाली युवती को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 24 वर्षीय युवती 11 अगस्त को अपने घर से चली थी। मुंबई पहुंचने पर वह बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। सलमान इसी अपार्टमेंट में रहते हैं।    

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- बेकार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हो जाती हैं ब्लॉकबस्टर  

हालांकि सुरक्षा गार्डों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। बाद में कुछ लोगों ने उसे ईस्टन फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते देखा और पुलिस को सूचित किया। सब इंस्पेक्टर नारायण तारकुंडे ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और चिकित्सकीय जांच करायी। बाद में युवती को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।  

Teachers Day Special: फिल्मों में शिक्षक के किरदार को दर्शकों का भी मिला सम्मान  

खबरें है कि सलमान एक बार फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। सलमान ने भंसाली के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम खामोशी और सांवरिया जैसी फिल्मों में काम किया है।भंसाली एक बार फिर सलमान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम‘ इंशा अल्लाह’ होगा। चर्चा है कि भंसाली की इस फिल्म में सलमान के साथ दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है। भंसाली अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। 

कहानी पढ़कर तुरंत की हां, जानें क्यों खास है प्रियंका चोपडा़ के लिए 'द स्काई इज पिंक'  

Box Office Collection: 'स्त्री’ ने चौथे दिन इन दो बड़ी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, देखें अब तक का कलेक्शन  

कलाकार का फिल्म पर नियंत्रण कर लेना फिल्म की हत्या का सबसे खराब तरीका : अपूर्व असरानी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.