'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करेगी इलियाना डी'क्रूज़

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 03:04:23 PM
Ileana D’Cruz to share screen with Shahid in 'Bati Gul Metar chalu'

शाहिद कपूर हाल ही में अपनी विवादास्पद फिल्म पद्मावती में रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आने वाले है। हालाकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिये शाहिद कपूर को साइन कर लिया है। पहले ये खबरे आ रही थी की इस फिल्म में शाहिद के अपोज़िट कैटरीना कैफ नजर आ सकती है।

मथुरा में गार्ड की गोली मार कर हत्या

इलियाना के साइन होने के साथ ही तमाम अटकलों पर भी विराम लग गया है। टॉयलेट: एक प्रेम कथा के डायरेक्टर की ये फिल्म भी पिछली फिल्म की तरह से सामाजिक मुद्दे पर आधारित होगी। इस फिल्म में बिजली की कमी के साथ आम आदमी के संघर्षों को दिखाया जायेगा, की इन दिनों किस तरह से बिजली की कीमतें आसमान छू रही है।

भाई-बहन के रिश्ते को किया शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

एक रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना डी क्रूज़ ने इस फिल्म के लिए हा बोल दिया है। इस फिल्म में वो एक वकील की भूमिका में नजर आने वाली है। टी-सीरीज़ के साथ ही फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने बताया की हमने इलियाना से बात कर ली है और वो इस रोल के लिए तैयार है।इसमें वो शाहिद के अपोजिट वकील की एक मजबूत भूमिका में है और अब हम बची हुई कास्टिंग पूरी कर रहे हैं। 

भूलकर भी दूसरों से ना ले ये 6 चीजें उधार वरना हो सकती है परेशानी

फिल्म के शीर्षक की घोषणा के साथ ही इसका टीज़र दीवाली पर रिलीज़ किया गया था। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने बताया की इस फिल्म का सब्जेक्ट इस समय के अनुसार है। दिवाली ने भी इस सब्जेक्ट पर प्रकाश डालने के लिए सही अवसर दिया है जिस पर चर्चा करना आवश्यक है और हम ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं जो एंटरटेनमेंट के साथ ही सोशल मैसेज भी देती है।फिल्म की शूटिंग 19 जनवरी से शुरू होने के साथ ही आने वाले 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

 

घर में पेंटिंग्स लगाते समय करें इन वास्तु नियमों का रखें ध्यान

पुजारा ने इस मामले में एल्गर को पीछे छोड़ा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.