सब्जेक्ट की थीम को ध्यान में रखकर फिल्म बनाते हैं जॉन अब्राहम

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 09:19:47 AM
John Abraham make the film Keeping in mind the subject theme

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और फिल्मकार जॉन अब्राहम का कहना है कि वह विषय-वस्तु को ध्यान में रखकर फिल्म बनाते हैं ।
जॉन अब्राहम ने 'विकी डोनर' और 'मद्रास कैफे' जैसी फिल्में बनायी है।

जॉन ने कहा, आप जितना ज्यादा सामग्री पर ध्यान देते हैं आपके किरदार उतने ही बेहतर निखर कर आते हैं। जॉन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फोर्स 2' के प्रचार में व्यस्त हैं। जॉन अब्राहम का कहना है कि जब वह किसी फिल्म का निर्माण करते हैं तो फिल्म की अन्य चीजों से ज्यादा उसके विषय पर ध्यान देते हैं।

नए आर्टिस्ट के साथ काम करना मुश्किल नहीं मानते रितेश देशमुख

जॉन ने कहा, मैं फिल्म के रचनात्मक कार्यो में पूरी तरह शामिल होता हूं। सच्चाई यह है कि कई निर्माता प्रपोजल बनाते हैं, जबकि मैं फिल्में बनाने का प्रयास करता हूं।फर्क यह है कि प्रपोजल में आप चार गीत चुनते हैं, आपके पास एक अभिनेता होता है, विदेशी लोकेशन्स में नाचती अभिनेत्री होती है।

टॉपलेस होना पसंद नहीं करते हैं फरहान अख्तर

यानी प्रपोजल में आप ए-लिस्टर्स को ध्यान में रखते हुए कहानी पेश करते हैं। मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म की सामग्री पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। इसलिए मैं सामग्री पर ज्यादा ध्यान देता हूं।अभिनय देव निर्देशित 'फोर्स 2' 18 नवंबर को रिलीज होगी।

 

 

एजेंसी 

 

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....

इंटरनेट के सर्च इंजन आत्महत्याएं रोकने में कर सकते हैं मदद

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.