जॉन अब्राहम ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर, नहीं आएंगे कॉफ़ी पर !

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 03:50:07 PM
जॉन अब्राहम ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर, नहीं आएंगे कॉफ़ी पर !

मुंबई। जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'फोर्स -2 ' अभी पिछले हफ्ते ही रिलीज़ हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन लगता है जॉन अभी भी बिज़ी है। शायद इसी लिए जॉन अब्राहम ने करण जौहर का ऊफर ठुकरा दिया है !

सूत्रों के मुताबिक करण जौहर ने अपने टॉक शो ' कॉफी विथ करण ' के पांचवे सीजन के लिए जॉन अब्राहम को इनवाइट किया था लेकिन जॉन ने मना कर दिया। बताया जा रहा है कि शो के फार्मेट को देखते हुए जॉन शो में आना नहीं चाहते थे।  

BB10 : सनी लियोन ने घरवालों को दिया ये जबरदस्त टास्क,आगे क्या करेंगी दोनों टीम ?

जॉन नही चाहते कि इस शो के टेलीकॉस्ट होने के बाद उनके और करण के रिश्तों में किसी तरह की खटास आ जाए। ऐसा इसलिए भी कि क्योंकि जॉन अब्राहम की अब तक की हिट फिल्मों में ' दोस्ताना ' को सबसे ऊपर रखा जाता है जिसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। 

हसीना पारकर के किरदार को लेकर नर्वस है श्रद्धा कपूर 

इसलिए जॉन को डर था कि अगर इस शो के बाद किसी तरह की बात पर कॉन्ट्रोवर्सी हो गई तो उनके करण के साथ रिश्तों पर असर पड़ सकता है।

दरअसल ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि जॉन पिछले दिनों जब एक टीवी शो ' कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा ' में जॉन गए थे तो कृष्णा अभिषेक के कमेंट से इतने हर्ट हुए कि शो बीच में ही छोड़ कर चले गए। हो सकता है इस रियलिटी शो में ना आने का भी कुछ इस ही कारण हो ? 
 

 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

आयुर्वेद के जरिये करे सफल इलाज 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.