मलेशिया में 'कबाली' की कहानी का अंत अलग होगा, रजनीकांत के फेंस हुए नाराज

Samachar Jagat | Monday, 25 Jul 2016 01:19:49 AM
 Kabali film climax different in malaysia

कुआलालंपुर। मलेशिया के फिल्म सेंसरशिप बोर्ड ने आज कहा कि रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'कबाली' की कहानी का देश में एक अलग अंत होगा और क्लाइमेक्स में ''अपराध से फायदा नहीं होता" का संदेश जोड़ा जाएगा।

फैसले से अभिनेता के स्थानीय प्रशंसक नाराज हैं।

एलपीएफ के प्रमुख अब्दुल हलीम अब्दुल हमीद ने कहा कि बोर्ड ने फिल्म के निर्माताओं से फिल्म में बदलाव करने का अनुरोध किया है ताकि दर्शक कानून का सम्मान करना जारी रखें।

उन्होंने कहा, ''आमतौर पर हमारे दिशा निर्देशों के तहत फिल्म में सजा का पहलू होना चाहिए। खासकर अगर फिल्म के किरदार अपराध में शामिल है तो उसके लिए उन्हें किसी तरह की सजा मिलनी चाहिए।

अब्दुल हलीम ने मलय मेल आनलाइन से कहा, ''इसलिए हमने निर्माताओं से एक अनुशीर्षक डालने को कहा। इसका उद्देश्य यह संदेश देना है कि आप कानून अपने हाथ में नहीं ले सकते।

फिल्म की शूटिंग मलेशिया में की गयी है। रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। फिल्म का मूल अंत जानबूझकर अस्पष्ट छोड़ा गया है लेकिन स्थानीय संस्करण में ऐसा नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.