Box Office Collection: रजनीकांत की काला जलवा बरकरार, 5 दिनों में कमाएं इतने करोड़

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 11:23:12 AM
kala Box Office Collection

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्‍म काला के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कोई कमाल नहीं दिखाया हो, लेकिन फिल्‍म के अन्य वर्जन्स ने दुनियाभर में अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है। फिल्‍म काला ने दुनिया भर में सिर्फ पांच दिन में 120 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर ली है। हाल ही में रिजीज हुई पा. रंजीत निर्देशित काला ने 5 दिनों में 122 करोड़ 15 लाख रुपए का वर्ल्डवाइड कमाई की।

रिलीज से पहले ही 'रेस 3' ने 'दंगल' को पीछे छोड़ तोड़े सारे रिकॉर्ड, इस मामले में बनी इंडस्ट्री की पहली फिल्म

फिल्‍म काला का ऑस्ट्रेलिया में बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा रहा है। वहां से फिल्‍म को 2 करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन मिला है जबकि रजनीकांत के सबसे कमाऊ सर्किट अमेरिका से फिल्‍म ने 13 करोड़ की कमाई की है। 5 दिनों में ओवरसीज से मूवी को 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन मिला है। गौर हो कि रजनीकांत की गत मूवी कबाली ने दुनिया भर से 225 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

9 साल बाद इस तारीख को हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे यह पॉपुलर कपल


 बता दें रजनीकांत की काला इंडिया और दुनिया के 19 देशों में रिलीज हुई। तमिल में काला को ‘इरुमभाई थिराई’ नाम से रिलीज किया गया है। अब यह फिल्‍म कर्नाटक में शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्‍म गुरुवार को कर्नाटक में रिलीज नहीं की गई थी क्योंकि रजनीकांत के कावेरी मुद्दे पर दिए गए एक बयान की वजह से कर्नाटक में  सिनेमाघर मालिक मूवी को रिलीज करने को तैयार नहीं थे।

फिल्‍म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म में नाना पाटेकर की अहम भूमिका है। उनके अलावा हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, प्रकाश राज और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे। यह फिल्‍म मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामे पर आधारित है। फिल्‍म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.