कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका के लिए ली है इतने करोड़ की फीस जानकर रह जाएंग हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 12:17:08 PM
Kangana has taken So many crores of rupees for Manikarnika

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका हैं। जिसे लेकर वे पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए 14 करोड़ रुपये फीस ली है।

Diwali Special 2018: बॉलीवुड के लिए भी बेहद शुभ है दिवाली, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबरतोड़ कमाई

कंगना रनौत आने वाली फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। कहा जा रहा है कि कंगना को फिल्म मणिकर्णिका के लिए 14 करोड़ रुपये फीस दी गई है जो सामान्यत: उन्हें मिलने वाली फीस से दोगुनी है।

कंगना को 5-6 करोड़ रुपए फीस के रूप में मिलते हैं। इस लिहाज से कंगना को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस कहा जा सकता है। आपको बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। कंगना ने पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर योद्धा का किरदार निभाया है।

30 साल बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी ये जोड़ी

इस किरदार के लिए कंगना ने खासतौर से घुड़सवारी और तलवारबाजी की की ट्रेनिंग ली है। फिल्म में सभी स्टंट सीन कंगना ने खुद किए हैं उन्होंने इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा कंगना मेंटल है क्या में भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट एक बार फिर राजकुमार राव नजर आएंगे। 

आमिर खान का कहना, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान को हर आय वर्ग के लोग देखें

अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ प्रोजेक्ट, फॉक्स स्टार की इन दो दमदार फिल्मों में आएंगे नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.