बॉलीवुड के इन सात सुपर सितारों को लेकर फिल्म बनाने जा रहे है करण जौहर

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 05:28:23 PM
Karan Johar is going to make a film about these seven super stars

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार और निर्देशक करण जौहर एक लंबे समय के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। बताते चलें कि करण अपनी पहले ही आगामी फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म हैं। अभी ये फिल्म रिलीज भी नहीं हुई कि करण ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर कर दी। 

करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

जी हां करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म तख्त की घोषणा कर दी हैं। दिलचस्प बात ये है कि करण की ये फिल्म भी मल्टीस्टारर हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के सात सुपर सितारे नजर आएंगे।  करण जौहर की इस मल्टीस्टारर फिल्म में  रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर जैसे सुपर सितारे शामिल हैं। बताते चलें कि करण जौहर ने कास्ट और कहानी की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो करण जौहर की अपकमिगं फिल्म 'तख्त' मुगलों की कहानी होगी जो भारत के इतहिास से ताल्लुक रखती है। कहा जा रहा है कि यह कहानी औरंगजेब के समय की होगी। पद्मावत के अलाउद्दीन खलिजी यानी रणवीर भिंह फिल्म में औरंगजेब बनेंगे और नेगेटिव किरदार नभिाएंगे। करण जौहर ने फिल्म के नाम की घोषणा के साथ लिखा है तख्त इस अबाउट वार फॉर लव।

बताते चलें कि इस फिल्म से करण जौहर ने ये भी कंफर्म कर दिया की हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्हवी कपूर उनकी दूसरी फिल्म में भी शामिल होंगी। वहीं करण इस फिल्म में नई जोड़ी लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार दर्शकों के सामने रणवीर सिंह और करीना कपूर को स्क्रीन साझा करते देख सकेंगे।

फिल्म 'बह्मास्त्र' से जुड़े साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन, रणबीर-आलिया संग सामने आई पहली तस्वीर

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.