कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 11 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया हुई शुरू, अमिताभ बच्चन ने पूछा पहला प्रश्न

Samachar Jagat | Thursday, 02 May 2019 10:25:49 AM
kaun banega crorepati 11 registration process started Amitabh Bachchan asked first question

इंटरनेट डेस्क। महानायक अमिताभ बच्चन के पॉपुलर रिएलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के लिए सवाल-जवाब प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। सोनी टीवी पर एक वीडियो जारी कर अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल बुधवार को पूछा है और इसके साथ ही सोनी टीवी ने अपने ट्विटर पर भी ये वीडियो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन जनता को संबोधित कर पहला सवाल पूछ रहे हैं। सोनी टीवी ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा, अब आपके और हॉट सीट के बीच में नहीं होगी दूरी, क्योंकि शुरू हो गया है इस साल का केबीसी रजिस्ट्रेशन। ये रहा इस साल के रजिस्ट्रेशन का पहला सवाल। रजिस्ट्रेशन करने के लिए डाउनलोड करें @SonyLIV app.

ये हॉट और खूबसूरत अदाकारा निभाएंगी सीरियल किलर का किरदार, जानिए कौन है ये अभिनेत्री 

अगर आप भी इस शो में हिस्सा लेना चाहते हैं तो रजिस्ट्रेशन कराकर सवालों के जवाब दे सकते हैं। केबीसी सीजन 11 में हिस्सा लेने के लिए पहला सवाल ये पूछा गया है, आप इस सवाल का सही जवाब गुरूवार यानि 2 मई रात 9 बजे तक दे सकते हैं, इसके बाद भेजे गए जवाब को अमान्य घोषित कर दिया जाएगा।

संस्कृत से उत्पन्न हुए इनमें से किस नाम का अर्थ 'स्वागत करना' भी होता है?

ए. नचिकेत

बी. अभिनंदन

सी. नरेंद्र

डी. महेंद्र

अगर आप मैसेज के जरिए सवाल का जवाब देना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एसएमएस में केबीसी लिखकर स्पेस देकर अपनी उम्र और जेंडर लिखना होगा। इसके बाद इस मैसेज को 509093 पर भेजना होगा।

फिल्म भारत के स्लो मोशन गाने में दिशा पटानी के लुक को लेकर मिल रहे ऐसे कमेंट

वहीं अगर आप एप के जरिए जवाब देना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने फोन में सोनी लिव एप इंस्टॉल करें और इसके बाद केबीसी के रजिस्ट्रेशन वाले विकल्प पर जाकर मांगी गई सभी जानकारियां उपलब्ध कराएं। इसके बाद आप सही जवाब देकर रजिस्ट्रेशन प्रकिया में भाग ले सकते हैं।

गौरतलब है कि सोनी टीवी ने रजिस्ट्रेशन शुरू होने से पहले एक वीडियो जारी कर ट्वीट किया था और इसके कैप्शन में लिखा था, अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.