खान त्रिमूर्ति से तुलना नही की जानी चाहिये : रणवीर

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 03:36:37 PM
Khan should not be compared to Trinity: Ranveer

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उनकी तुलना खान त्रिमूर्ति से नही की जानी चाहिये। रणवीर सिंह की फिल्में पद्मावत और सिंबा हाल के समय में ब्लॉकबस्टर साबित हुयी है। खान त्रिमूर्ति सलमान खान ,शाहरूख खान और आमिर खान की फिल्में पिछले वर्ष अपेक्षित सफलता नहीं हासिल कर पायी। इस बारे में पूछे जाने जाने पर रणवीर भसह ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मेरी फ़ल्मिें चल रही हैं लेकिन मैं ये कभी नहीं कह सकूंगा कि मेरी तुलना खान्स के साथ हो। मैं पिछले कुछ साल से हूँ लेकिन वो तो दो दशक से ज्यादा समय से काम कर रहे हैं।

इतने समय तक उन्होंने अपने सुपर स्टारडम को बरकरार रखा है। वो ड्राइविंग फ़ोर्स रहे हैं। कोई तुलना संभव ही नहीं है मेरी या मेरे जैसे नए लडक़ो की इन लोगों के से। कभी-कभी होता है कि फिल्म नहीं चल पाती है या ये कहूंगा कि मेरी फिल्में बायचांस चल गई हैं। सलमान साहब की अगली फिल्म भारत चलेगी और रिकॉर्ड तोड़ कर रख देगी।

रणवीर सिंह ने कहा मेरा टाइम अभी आया नहीं है अब आने वाला है या कहिए अब आएगा। अभी तो सिर्फ शुरुआत है मेरी। कुछ साल पहले मैं फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहा था तो वो रिसेशन का समय था। कोई भी फिल्म नए लडक़े को ले कर फिल्म नहीं बना रहा था। तब मैं अपने आप से कहता था कि मेरा भी टाइम आएगा क्योंकि मुझमें वो बात है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.