अमेरिका में रहकर खुशी कपूर करेंगी एक्टिंग का कोर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Sep 2019 05:09:00 PM
Khushi Kapoor to do acting course while living in America

इंटरनेट डेस्क। श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए, जो अपनी बेटी खुशी कपूर को एयरपोर्ट छोड़ने आए थे।

अब खुशी कपूर अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका चली गई हैं, जो वहां न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स करने गई हैं।

इस दौरान खुशी के कई दोस्त भी उन्हें छोड़ने आए थे और खुशी अपने पापा और दोस्तो को गुड बॉय कहते वक्त इमोशनल हो गईं। न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग के कई कोर्स होते हैं। यहां एक्टिंग में मास्टर्स करने के लिए करीब साढ़े 12 लाख रुपये एक सैमेस्टर के देने होते हैं, जिसमें 4 सेमेस्टर होते हैं। वहीं बैचलर कोर्स में एक सैमेस्टर के लिए करीब 10 लाख रुपये देने होते हैं, जिसमें 8 सेमेस्टर हैं।

वहीं फिल्म प्रोग्राम के लिए एक साल के करीब 25 लाख रुपये फीस चुकानी पड़ती है। इस दौरान खुशी ब्लैक जंपसूट में थीं तो बोनी ब्लू ट्रैकसूट में उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आए थे। एयरपोर्ट दोनों पापा-बेटी के बीच खास बॉन्डिंग और इमोशनल टच देखा गया।

वैसे खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी तस्वीरें देख यह साफ है कि वह बॉलीवुड की अगली फैशनिस्टा हैं। खुशी इस वक्त सिर्फ 18 साल की हैं लेकिन अभी से अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी सतर्क दिखती हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.