नागिन-3 की एक्ट्रेस का हुआ ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप...इंस्टाग्राम से डिलीट की रोमांटिक तस्वीरें

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 04:11:39 PM
Nagin-3 actress's Breakup with boyfriend Delete romantic photos from Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क। टीवी की दुनिया में टीआरपी की रेस में बाजी मारने वाले धारावाहिक नागिन-3 प्रसारण के बाद से ही दर्शकों की पंसद बना हुआ हैं। इस सीरियल में टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया भी नजर आ रही हैं। जो अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। आपको बता दें कि पवित्रा की निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्माया हुआ हैं।

फिल्म पलटन से सभी किरदारों के लुक सामने आऩे के बाद कल रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

जी हां खबरों की मानें तो पवित्रा का बॉयफ्रेंड पारस से ब्रेकअप हो गया हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से दोनों की साथ वाली तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। हालांकि इनके ब्रेकअप की अभी तक कोई वजह सामने नहीं आई हैं।

फिल्म 'बाजार' के निर्देशक निखिल के साथ सैफ अली खान के विवाद की खबर का जानिए क्या है सच?

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो जब पवित्रा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे कभी पारस के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी। वे हमेशा से मेरे दोस्त रहे हैं। बताते चलें कि पवित्रा और पारस की मुलाकात बॉक्स क्रिकेट लीग के सेट पर हुई थी। पहली मुलाकात के बाद दोनों कई बार साथ दिखाई दिए। बता दें कि दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिन्हें देखकर दोनों के रिलेशन में होने की खबरें भी सामने आई थी।

हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कभी खुलकर ना बात की ना ही स्वीकारा। पवित्रा की लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी लव लाइफ भी कुछ ठीक नहीं रही। पार से पहले पवित्रा बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी को डेट कर चुकी हैं। खबरों की मानें तो साल 2015 में दोनों सगाई कर चुके थे, और जल्द शादी करने वाले थे। मगर सगाई के कुछ दिनों बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया।

Source - Google

9 साल बाद सलमान- कैटरीना की जोड़ी ने रैंप पर बिखेरा जलवा, रॉयल लुक में आए नजर

जानिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए 2 अगस्त का दिन क्यों है बेहद खास?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.