2.0 के बाद इस फिल्म में कमाल दिखाएंगे रजनीकांत, ये बॉलीवुड एक्टर भी देगा उनका साथ

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 03:45:01 PM
Nawazuddin to share silver screen with Rajinikanth

एंटरटेनमेंट डेस्क। अपनी अदाकारी और संजीदा अभिनय से लाखों दर्शकों को अपना दिवाना बनाने वाले नवाजउद्दीन सिद्दिकी जल्द ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो नवाजउद्दी सिद्दिकी साउथ स्टार रजनीकांत के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर सकत हैं।

प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में पहना दुनिया का सबसे लंबा 75 फीट वेल वाला गाउन, इतने दिन में बनकर हुआ तैयार

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी सिल्वर स्क्रीन पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत के साथ जोड़ी जमाते नजर आएंगे। रजनीकांत की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई है। रजनीकांत अपनी नई फिल्म को लेकर टि्वटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

करीना ने जाहिर की अपनी इच्छा, सैफ की तरह करना चाहती है ये काम

रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रही है। रजनीकांत ने पोंगल पर फिल्म ‘पेटा’ का पोस्टर रिलीज किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नजर आने वाले हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने टि्वटर हैंडल पर फिल्म का लुक शेयर किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिगार सिंह का रोल निभा रहे हैं।

मूवी केदारनाथ पर लग सकता हैं प्रतिबंध, सरकार ने गठित की समिति

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म ‘पेटा’ में रजनीकांत के साथ त्रिशा कृष्णन नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल प्रदर्शित हो सकती है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी किक, बजरंगी भाई जान, रईस, गैंग्स ऑफ वासेपुर और मुन्ना माइकल जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों ने उन्होंने अपनी अदाकारी से लाखों दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.