मालदीव पर पति अंगद के साथ पूल साइड पर इंजॉय करती नजर आई नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 10:53:01 AM
Neha Dhupia looks on the Maldives with husband Angad on the pool side

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिलम इंडस्ट्री में गुपचुप शादी कर सनसनी मचाने वाली अदाकारा नेहा धूपिया एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं। बताते चलें कि नेहा इन दिनों पति अंगद बेदी के साथ मालदीव पर हॉलीडे इंजॉय कर रही हैं। जिसकी कुछ तस्वीरें नेहा और अंगद ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 

नोबेल पुरस्कार से सम्मानित और मशहूर लेखक वी एस नायपॉल का निधन

ये कपल अपने काम से ब्रेक लेकर ये कपल मालदीव पर छुट्टियां बीता रहा हैं। बताते चलें कि जब से अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी की है तभी से ये कपल खबरों में बने हुए हैं।  फिलहाल ये जोड़ी मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। जिसकी खुशी इनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती हैं। बताते चलें कि मालदीव की कुछ तस्वीरें नेहा ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिन्हें यूजर्स द्दारा काफी पसंद भी किया गया हैं। इन तस्वीरों में नेहा और अगंद के बीच बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में नेहा और अंगद स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों क साझा करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है सन किस्ड। बताते चलें कि अगंद और नेहा एक तरह से अपने हनीमून पर ही हैं। क्योंकि शादी के बाद इस कपल ने अपनी व्यस्तताओं के चलते हनीमून को कैंसिल कर दिया था।

Sunil shetty B'day special: जानिए अपने पसंदीदा अभिनेता से जुड़ी कुछ खास बातें

बताते चलें कि नेहा और अंगद ने इसी साल मई के महीने में शादी की हैं। जिसकी खबर किसी को कानों कान नहीं पड़ने दी गई हैं। इनकी शादी की खबर बॉलीवुड में केवल करण जौहर को थी। जिन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की एक तस्वीर साझा करके दोनों के शादी की खबर दी हैं। नेहा और अंगद की ये शादी उनके फैंस के बीच वाकई चौंकाने वाली थी। 

सलमान खान का गुस्सा शांत करने में लगी ये एक्ट्रेस, सलमान के बहनोई को बनाया जरिया

विद्या बालन ने बताया अपनी पहली तेलुगू बायोपिक फिल्म एन टी रामाराव की शूटिंग का अनुभव

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.