आखिर क्यों सड़क पर अकेली खड़ी दीपिका पादुकोण को नहीं पहचान पाए लोग, देखें Video

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 09:21:47 AM
People did not recognize deepika padukone alone on the road

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अभिनय के सभी कायल हैं और वे जब भी किसी फिल्म में काम करती हैं तो पूरी तरह से उसके किरदार में डूब जाती हैं। इन दिनों ​दीपिका फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं और ​उनके किरदार का नाम मालती है। जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ तो दीपिका को पहचान पाना मुश्किल हो गया कि क्या वाकई ये दीपिका ही हैं।

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

हालहि में जब वो बीच सड़क पर अकेली खड़ी थीं तो सड़क पर खड़ी दीपिका को किसी ने नहीं पहचाना और लोग उनके आस-पास से अनजानों की तरह निकलते रहे। दीपिका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियों में दीपिका फिल्म छपाक के लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने पीले रंग का सूट पहन रखा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका फिल्म में अपने साथ काम कर रहे एक्टर विक्रांत मेसी के साथ बाइक से उतरती हैं। 

शाहरूख और अजय को लेकर 'कलंक' बनाना चाहते थे करण जौहर

विक्रांत हेलमेट उतारकर वहां से चले जाते हैं जबकि दीपिका सड़क पर ही खड़ी रहती हैं। आपको ​बता दें कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो सकती है। 

​प्रियंका और निक का रिश्ता कैसा चल रहा है अगर ये जानना है तो देखें ये वीडियो

फिल्म कलंक का 'तबाह हो गए' गाना हुआ रिलीज, माधुरी ने लिखा- नजाकत जो मन को छू जाए


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.