सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साक्षी चाौपड़ा की फोटोज, धारावाहिक रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की है पोती

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 05:22:58 PM
Photos of Sakshi Chapra are getting viral on social media, Ramanand Sagar's granddaughter who created the serial Ramayana

इंटरनेट डेस्क। भारतीय संस्कृति से रूबरू कराने का काम निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर के द्वारा किया गया थ। 90 के दशक में भारतीय टेलीविजन के सैट पर हर रविवार को सुबह धार्मिक धारवाहिक रामायण दिखाया जाता था। इस धारावाहिक को बनाने वाले थे रामानंद सागर। रामायण सीरियल इतना लोकप्रिय हुआ था।


loading...

 रामानंद सागर और रामायण एक दूसरे के पूरक हो गए। रामानंद सागर का नाम जुबान पर आते ही एक आध्यात्मिक और भक्तिमय तस्वीर जेहन में उतरती है। हर कोई यही सोचता होगा कि ऐतिहासिक धार्मिक सीरियल बनाने वाले शख्स का परिवार भी बेहद शालीन, सभ्य और संस्कारवान होगा। भगवान राम और सीता का चरित्र दिखाकर रामानंद सागर ने भारत की जनता पर राज किया।

आज रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देखते है तो अचरज सा होता है। जिस रामानंद सागर ने भगवान राम की रामायण को हर भारतवासी के घर-घर तक पहुंचाया। आज उसके परिवार की पड़पोती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सभ्य समाज की कल्पना करना रामानंद सागर से सीखी जा सकती है। लेकिन आज उनके परिवार की ही एक सदस्या की अद्र्वनग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

साक्षी चोपड़ा, जी हां, यही नाम है रामानंद सागर की पड़पोती का, जो अपने दादा के विचारों के एकदम विपरीत मॉर्डन, आजाद खयाल, बोल्ड और बिंदास हैँ। रामानंद सागर की पड़ोपती साक्षी चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी-ऐसी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं। साक्षी चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है।

कई तस्वीरों में वो बिल्कुल टॉपलैस तो कई में बिल्कुल न्यूड दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर साक्षी चोपड़ा की लंबी फैन फॉलोइंग हैं, लोग उन्हें इंस्टाग्राम क्वीन भी कह रहे हैं। साक्षी चोपड़ा की तस्वीरें चंद सेकेंडों में ही वायरल हो जा रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.