फिल्म सड़क-2 को लेकर तैयारियां शुरु, बेटी के साथ उत्तराखंड पहुंचे महेश भट्ट

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 10:13:19 AM
Preparations for the film sadak 2 started  Mahesh Bhatt visits Uttarakhand with daughter

देहरादून। बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट जल्द ही निर्देशन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही महेश भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की हैं। बता दें कि महेश भट्ट अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल फिल्म सड़क 2 का निर्माण करने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरु कर दी हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर इन दिनों महेश भट्ट बेटी पूजा भट्ट के साथ नई नई जगहों की खोज पर निकले हैं।

सत्यजीत रे की फिल्म 'पथेर पांचाली' बीबीसी की 100 सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्मों की सूची में हुई शामिल

महेश ने गुरुवार को कहा कि उत्तराखण्ड में फिल्मों की शूटिंग को प्रोत्साहित किये जाने से बॉलीवुड इस राज्य के मसूरी-देहरादून के अलावा अन्य स्थानों को भी जानने लगा है। अपनी आगामी फिल्म 'सडक 2' के फिल्मांकन के लिए नये स्थानों की खोज के सिलसिले में बेटी पूजा के साथ यहां पहुंचे भटट ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य का नैसर्गिक सौन्दर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री रावत ने उन्हें बताया कि उत्तराखण्ड प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपूर होने के साथ ही सांस्कृतिक रूप से समृद्ध भी है और फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्मों के सुन्दर फिल्मांकन के साथ ही समृद्ध लोक परम्पराओं व संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं है।

‘महिलाओं पर केंद्रित फिल्म’ शब्द का तब तक इस्तेमाल होगा जब तक ऐसी फिल्में आम न हो जाएं: ऋचा चड्ढा

यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, उन्होंने कहा कि राज्य का क्षेत्र स्विटजरलैण्ड के विकल्प के रूप में उभर सकता है। फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट अपनी आगामी फिल्म 'सड़क-2' की शूटिंग के लिए नए स्थानों की खोज में उत्तराखण्ड के औली, नीति, माणा, त्रिजुगीनारायण, मानसरोवर सहित विभिन्न भागों का भ्रमण कर रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो सड़क-2 में अभिनेता संजय दत, पूजा भट्ट, आलिया भटट व आदित्य राय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.