OMG !! झूठी फांसी बन जाती इस एक्टर के लिए सच, जाते जाते बची जान

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 12:26:27 PM
OMG !! झूठी फांसी बन जाती इस एक्टर के लिए सच, जाते जाते बची जान

नई दिल्ली।  रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' के विनर प्रिंस नरूला को एक्टिंग भारी पड़ते पड़ते बच गयी। इसके चक्कर में प्रिंस को अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाता। दरअसल,  इन दिनों टीवी शो 'बढ़ो बहू' में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनकी शादी भारी भरकम वजन वाली बढ़ो के साथ होने वाली है।

सूत्रों की मानें, तो हाल ही में एक ऐसा सीन फिल्माया जा रहा था, जिसमे शादी से नाखुश प्रिंसफांसी लगाते हैं, लेकिन सीन की शूटिंग के दौरान सच ही में प्रिंस के पैरों के नीचे लगा टेबल खिसक गया और वह रस्सी से झूल गए।

जानिए, अपने सपनों के राजकुमार के बारे में क्या सोचती है आलिया ! 

हालांकि प्रॉडक्शन की टीम ने तुरंत भागकर उन्हें रस्सी से उतार लिया, लेकिन फिर भी उनके गले पर रस्सी के निशान पड़ गए। इस वजह से कुछ देर के लिए शो की शूटिंग भी रोकनी पड़ी। 

करीना को लगता है डर, सैफ की इन बुरी आदतों का असर हो ना जाये बच्चे पर !

प्रिंस बताते हैं, 'जब ऐन मौके पर मेरा सपॉर्ट स्टूल खिसक गया, तो कुछ देर के लिए तो मैं वाकई घबरा गया था। मेरे गले पर रस्सी के निशान भी बन गए, लेकिन अच्छी बात यह रही कि डायरेक्टर साहब ने कैमरा ऑन रखा हुआ था, तो उनको रियल सीन मिल गया।'

 

होममेड बाथरुम क्लिनर से चमकाए अपने बाथरुम की टाइल्स को

स्किन ही नहीं बल्कि ऊनी कपड़ों की भी सर्दियों में ऐसे करें देखभाल

परफेक्ट लुक पाने के लिए आज़माएं यह टिप्स...

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.