सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया ने बताया अपना लकी चार्म, सोनम ने जारी किया विडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 10:17:06 AM
Ranbir and Alia told their lucky charm on social media, Sonam released the video

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वे जोया फैक्टर में दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में सोनम कपूर जोया का रोल प्ले करेंगी जिन्हें इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन से प्यार हो जाता है। दोनों ही सितारे इस दौरान फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। सोनम कपूर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर कर रही हैं। जिसमें सितारे अपने लकी चार्म के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में वीडियोज में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने लकी चार्म के बारे में बताया है।

रणबीर कपूर ने इस दौरान खुलासा किया कि जब वे छोटे थे तब वे अपने ख्यालों की दुनिया में रहते थे। वे हमेशा जब भी किसी खास काम के लिए जा रहे होते थे तो उस दौरान वे ऐसे नंबर्स को सड़क पर ढूंढ़ते थे जिसे जोड़ने पर 8 आता हो, जैसे की 2222. इसके अलावा जब वे छोटे थे तो स्कूल जाते वक्त वे रोड पर रेड मेल ट्रक को देखना पसंद करते थे। सोनम ने रणबीर का ये वीडियो शेयर करते हुए उन्हें थैंक्स कहा। उन्होंने कहा कि आपका लकी चार्म क्या है। मेरे अच्छे दोस्त रणबीर कपूर ने अभी-अभी ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने लकी चार्म के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। बहुत बहुत शुक्रिया मेरे संजू. आप सभी भी अपना लकी चार्म नीचे दिए गए हैशटैगस के साथ शेयर करें।

इसके अलावा आलिया भट्ट का भी एक वीडियो सोनम कपूर ने शेयर किया है, जिसमें आलिया अपने लकी चार्म के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। आलिया ने बताया कि बचपन से ही उनकी एक आदत रही है. वे जब भी किसी ऐसी परिस्थिति में होती हैं जहां पर वे नर्वस फील करती हैं तो उस सिच्युएशन पर पहले से ही इनऐक्ट करने लग जाती हैं। वे अपने पक्ष में रिजल्ट को रखते हुए अपने बाथरूम के मिरर के सामने खुद इनऐक्ट करती हैं. यही उनका लकी चार्म है।

फिल्म जोया फैक्टर की बात करें तो इसका निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। ये फिल्म अनुजा शर्मा की किताब पर बेस्ड है। ये एक मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव की कहानी है जो एक क्रिकेट टीम के कैप्टन का लकी चार्म बनती है। फिल्म 20 सितंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.