Box Office: चीन में रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने आमिर खान की फिल्म 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ा

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Oct 2018 02:07:12 PM
Rani Mukharji's film Hichki in China broke the record of Aamir Khan's film PK

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' भारत के बाद अब चीन में धमाल मचा रही हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म हिचकी चीन में रिलीज हो गई हैं। हिचकी ने चीन में आमिर खान की फिल्म 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रानी मुखर्जी ने 'हिचकी' से बॉलीवुड में कमर्बैक किया था।

इस फिल्म को हाल ही में चीन में रिलीज किया गया था जो कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने चीन में आमिर की फिल्म 'पीके' को पछाड़ दिया है। यह चीन में पांचवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

बॉलीवुड का ये अभिनेता सलमान खान को मानता है ऐसा इंसा

फिल्म ने चीन में अब तक 121 करोड़ कमाए हैं जबकि आमिर की पीके ने 120 करोड़ कमाए थे। हिचकी का कुल कलेक्शन 205.5 करोड़ रुपए पहुंच गया है। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसे ताइवान और हॉन्गकॉन्ग में रिलीज करने की योजना बनायी है। 'हिचकी' की कहानी मुंबई की रहने वाली नैना माथुर (रानी मुखर्जी) की है जो कि टूरेट सिंड्रोम से जूझ रही हैं।

बेटी न्यासा के लिए अजय- काजोल ने सिंगापुर में खरीदा घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

इस बीमारी के कारण वह रुक-रुककर बातचीत करती है। अच्छी खासी पढ़ाई करने के बावजूद नैना एक टीचर की जॉब करना चाहती हैं जिसके लिए वह अलग-अलग स्कूल में आवेदन भी करती हैं। काफी मुश्किलों के बाद एक स्कूल में उन्हें शिक्षक की नौकरी मिल जाती है।

अब इस लिस्ट में शीर्ष पर शामिल हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम

आयुष्मान खुराना के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट! इस फिल्म के रीमेक में करने जा रहे काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.