रानू मंडल ने लता मंगेशकर से लिया आशीर्वाद, लता मंगेशकर के साथ रिकॉर्ड भी करवाया एक गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटोज, आखिर सच ?

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 04:44:06 PM
Ranu Mandal took blessings from Lata Mangeshkar, also got a song recorded with Lata Mangeshkar, photos are becoming viral on social media, after all?

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड की दुनिया में मधुर आवाज की धनी के रानू मंडल चमकता हुआ सितारा दिख रहा है। रानू मंडल के मशहूर होते ही उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आने लगी है। रानू मंडल के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण रातों रात स्टार बन गई। इसी के साथ रानू मंडल ने बताया कि उनके पति सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के घर में रसोइया थे।


loading...

इस बीच रानू मंडल से जुड़ी कई खबरें वायरल हुई जिसमें सलमान खान से तोहफे के तौर पर 55 लाख का घर मिलने का दावा भी किया गया। वहीं अब रानू की एक और तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में दावा किया गया है कि रानू मंडल ने लता मंगेशकर के साथ एक गाना रिकॉर्ड किया। सोशल मीडिया पर रानू की लता मंगेशकर के साथ तस्वीर सुर्खियों में बनी हुई है। इस तस्वीर में रानू मंडल के सिर पर लता मंगेशकर हाथ रखकर आशीर्वाद देती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वायरल तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि रानू की प्रतिभा से प्रभावित होकर लता मंगेशकर ने रानू को बुलाया। इसके साथ ही गाना रिकॉर्ड किया।

ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या यह तस्वीर असली है? इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि इस तस्वीर को एडिट किया गया है। लता मंगेशकर और आशा भोंसले की एक तस्वीर को एडिट करके आशा की जगह रानू का चेहरा लगाया गया है। तस्वीर में आशा भोंसले को लता मंगेशकर आशीर्वाद दे रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल यह तस्वीर झूठी साबित हुई। रानू मंडल की आवाज की तुलना लता मंगेशकर की आवाज से की जा रही है। यहां तक कि इंटरव्यू के दौरान रानू ने कहा भी था कि वह रेडियो और कैसेट के जरिए लता मंगेशकर की आवाज सुनकर गाना गाना सीखती थीं। रानू की इस तरह की तस्वीर वायरल होने की यह पहली घटना नहीं है।

सलमान खान का एक वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था। इस वीडियो में दावा किया गया था कि सलमान रानू की आवाज सुनकर रोने लगे। हालांकि इस तस्वीर की तरह सलमान का वीडियो भी एडिटड निकला। रानू मंडल ने अपना तीसरा गाना रिकॉर्ड कर लिया है। इस तीसरे गाने का वीडियो हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस नए गाने में सबसे खास बात है रानू का अंदाज। इस बार रानू ज्यादा आत्मविश्वास के साथ गाती नजर आ रही हैं।

ये गाना 13 साल पहले यानी 2006 में रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन के गाने आशिकी में तेरी का रीमेक है। इस गाने के ताजा वीडियो में रानू अलाप देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में आशिकी में तेरी का म्यूजिक बज रहा है। रानू का यह वीडियो भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.