किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं सलमान

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 09:07:34 AM
Salman is not for kissing and nudity

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह वह फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए नहीं हैं। सलमान खान की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। उनकी फिल्मों में रोमांस तो होता है लेकिन किसिंग सीन नहीं। सलमान फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते हैं।

ट्विंकल खन्ना की अजीबोगरीब चाहत, मरने के बाद प्रार्थना सभा में रखी जाए उनकी ये फोटो

उन्होंने बताया अभी भी जब स्क्रीन पर किसिंग सीन आता है, तो हम सभी को अजीब महसूस होता है। आप जिस भी तरीके से चाहे इसे देख सकते हैं लेकिन मैं हमेशा अपना ध्यान क्लीन सिनेमा की तरफ रखूंगा।

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' का ट्रेलर हुआ लांच, तारा सुतारिया संग लिप लॉक करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

सलमान ने कहा मैं चाहता हूं कि हमारे बैनर में ऐसी फिल्में हों, जिसमें नॉटीनेस, एक्शन, रोमांस हो और फिल्म सभी साथ बैठ कर देख सकें। मैं इसी चीज को बनाए रखना चाहता हूं। यदि कोई पिक्चर ए रेटेड होगी, तो ये एक्शन के कारण होगी। मैं फिल्मों में किसिंग और न्यूडिटी के लिए बिल्कुल भी नहीं बना हूं। 

शादी की खबरों के बीच अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए अर्जुन और मलाइका, यह है बडी वजह

सलमान खान फिल्म भारत 05 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्राफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में हैं।यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का रीमेक है।

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप, विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.