फिल्म 'जीरो' के बाद एक बार फिर इस खास मौके पर साथ नजर आएंगे सलमान- शाहरुख

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 11:40:44 AM
Salman-Shahrukh will be seen on this special occasion once again after Ziro

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने जहां इस ईद अपनी फिल्म रेस-3 का तोहफा अपने फैंस को दिया वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी अपने फैंस को एक ऐसा तोहफा दिया है जिसे देखने के लिए ना जानें कितनी आंखे एक लंबे वक्त से तरस रही थी। जी हां आपको बता दें कि शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जीरों की शूटिंग में बिजी हैं।

कंगना और राजकुमार ने इस अनोखे अंदाज में की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट की घोषणा

फिल्म का टीजर वीडियो ईद के मौके पर रिलीज किया गया था। जिसमें एक लंबे वक्त के बाद शाहरुख और सलमान साथ नजर आए थे। फिल्म के टीजर को लोगों द्दारा काफी पसंद किया गया था। गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान ने बॉलीवुड में जीतनी भी फिल्में साथ की है उन्हें दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला हैं। लेकिन एक ऐसा वक्त भी आया जब इनके रिश्ते में खटास आ गई। दोनों की दुश्मनी फिल्म इंडस्ट्री में किसी से छुपी नहीं थी।  इसके इतर डायरेक्टर, फिल्मकार का ये ख्वाब था कि दोनों की जोड़ी को कैसे फिल्मी पर्दे पर लाया जाए।

बताते चलें कि दोनों के फैंस के लिए एक ओर खुशखबरी सामने आ रही हैं। जी हां एक बार फिर ये दोनों कलाकार साथ में स्क्रीन साझा कर सकते हैं। चर्चा है कि सलमान खान के मोस्ट पॉप्युलर शो 10 का दम के फिनाले एपिसोड में नजर आएंगे।

मल्लिका शेरावत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेता कहते थे-तुम मेरे साथ क्यूं नहीं कर सकती ये काम

बतात चलें कि इस शो में कई अन्य कलाकार भी शरीक होंगे। लेकिन शो के फिनाले एपिसोड में शाहरुख के शिरकतक करने की खबर सामने आ रही हैं। गौरतलब है कि इन दोनों स्टार्स को पहले 2015 के बिग बॉस सीजन में साथ देखा गया था। सलमान के शो बिग बॉस में शाहरुख के आने के बाद से ही ये कलाकार एक दुसरे के काम को एप्रिशियेट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं।  

Source - Google

'यमला पगला दीवाना: फिर से' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोंड, अब इस डेट को होगी फिल्म रिलीज

इस साल सर्वश्रेष्ठ एक्टर अवॉर्ड के लिए रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच होगा मुकाबला



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.