इस कारण एक बार फिर सुर्खियों में है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 03:53:59 PM
Shah Rukh Khan's daughter Suhana Khan is once again in the limelight

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। जी हां जिनके वायरल होने के बाद उनके बॉलीवुड में डेब्यू की खबर तेज हो गई हैं। 

Zero Teaser: सलमान और शाहरुख का ईद मुबारक कहने का ये अंदाज छू लेगा आपका दिल

आपको बता दें कि इन दिनों स्टारकिड्स अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बी टाउन में छाए हुए हैं। इस लिस्ट में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, श्री देवी की बेटी जाह्हवी कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जैसे नाम शामिल हैं। लेकिन अब लगता है कि जल्द ही इस लिस्ट में एक ओर नाम शामिल हो सकता हैं। हम बात कर रहे है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की। 

जिनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। वायरल हुई तस्वीरें सुहाना की मां गौरी खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिनके बाद से ही वे लाइमलाइट में हैं। तस्वीरों पर नजर डाले तो इन तस्वीरों में बेटी सुहाना मां गौरी के साथ नजर आ रही हैं। सुहाना ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बताते चले कि ये तस्वीरें लंदन के एक क्लब की हैं। 

इस फिल्‍म में बॉबी करेंगे शोले का आइकॉनिक सीन

वैसे सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पापा शाहरुख ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि सुहाना का रुझान एक एक्ट्रेस बनने की ओर हैं। लेकिन पहले उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी। आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड  में 3 स्टारकिड्स की एंट्री होने वाली हैं। जिनमें जाह्वी कपूर की फिल्म धड़क से, सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ से और अनन्या पांडे की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से। इन्हें पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

Source - Google

इस स्वतंत्रता दिवस बॉक्स ऑफिस पर होगी अक्षय-जॉन की टक्कर!

ये एक्ट्रेस फिल्म 'भारत’ में काम करने को लेकर खुद को मानती सौभाग्यशाली

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.