SIFFCY का आगाज होगा रीमा दास की फिल्म 'विलेज रॉकस्टार्स' की स्क्रीनिंग के साथ

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 10:37:57 AM
SIFFCY opening with Rima Das's film Village Rockstars screening

नई दिल्ली। इस साल स्माइल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल फोर चिल्ड्रन एंड यूथ (एसआईएफएफसीवाई) का आगाज रीमा दास की पुरस्कार विजेता फिल्म विलेज रॉकस्टार्स की प्रदर्शनी के साथ होगा। फिल्म महोत्सव के तीसरे संस्करण में 11-17 दिसंबर के दौरान 30 से ज्यादा देशों के 100 से अधिक फिल्मों का प्रदर्शन होगा।

फिल्म केदारनाथ के एक सेट की कीमत 7 करोड़ रुपये 

महोत्सव में बच्चों द्वारा बनायी गयी फीचर, गैर फीचर, लघु और डॉक्यूमेंट्री तथा फिल्में दिखायी जाएंगी। प्रदर्शित की जाने वाली अन्य फिल्मों में द डे माय फादर बिकेम ए बुश, क्लाउड बॉय, जुनोड, नफास, ग्लासेस का नाम है। दुनिया भर में बच्चों द्वारा बनायी गयी 25 फिल्में टेकवन खंड में दिखायी जाएंगी।

#ShashiKapoor: बॉलीवुड ने शशि कपूर के निधन पर जताया शोक

इस साल के सम्मेलन के बारे में बात करते हुए महोत्सव के निदेशक जितेंद्र मिश्रा ने कहा, इस साल के संस्करण में दर्शकों को हालिया चुनी हुयी गुणवत्तापूर्ण फिल्में देखने का मौका मिलेगा। इसमें दुनिया भर में लैंगिक समानता, पर्यावरण, पारिवारिक मूल्य, दोस्ती, आकांक्षा, सपने, आत्मविश्वास और शिक्षा की महत्ता जैसे विभिन्न विषयों पर आधारित फिल्में हैं।

पद्मावती: नीतीश ने कहा लोगों के भ्रम को दूर करें फिल्म निर्माता

 

रोमांटिक हीरो के रूप में शशि कपूर ने बनाई थी पहचान

रेस 3 में कैटरीना, दीपिका से तुलना को लेकर डेजी शाह ने कहा, थोड़ा दबाव तो है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.