सुनील शेट्टी ने खोला राज़, आखिर कैसे बने पूरे बॉलीवुड के ‘अन्ना’  

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 09:29:09 AM
सुनील शेट्टी ने खोला राज़, आखिर कैसे बने पूरे बॉलीवुड के ‘अन्ना’  

मुंबई।  बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन और संजय दत्त ने उन्हें अन्ना नाम दिया है। आमतौर पर पूरा बॉलीवुड उन्हें सुनील नाम से कम, अन्ना नाम से ज्यादा जानता है । सुनील शेट्टी को ये नाम अमिताभ बच्चन और संजय दत्त ने दिया था।

सुनील ने अपने‘ अन्ना’ होने की कहानी सुनाई। सुनील शेट्टी ने कहा अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के साथ मैं फिल्म ‘कांटे’की शूटिंग कर रहा था। शूटिंग के ब्रेक के दौरान मज़ाक में निकली किसी बात पर संजय ने मुझे बार-बार ‘अन्ना’ बुलाना शुरू कर दिया। संजय हमेशा कहते थे कि बड़ा भले ही वो हों लेकिन मेरा स्वभाव बड़ों जैसा है। 

एक बार फिर Big B के साथ फिल्म में काम करेंगे अक्षय !

सुनील शेट्टी ने कहा उसके बाद सेट पर मौजूद अमिताभ बच्चन ने भी जब ‘अन्ना’ बुलाना शुरू कर दिया तो सेट पर बाकी लोगों के पास तो कोई ऑप्शन ही नहीं था और सबने मेरा नामकरण ‘अन्ना’ कर दिया।उसके बाद से पूरी इंडस्ट्री मुझे इसी नाम से बुलाती है।

फिल्म रिव्यु : डियर जिंदगी 

सुनील शेट्टी को पुरुषों के अन्ना बुलाने से कोई परेशानी नहीं लेकिन जब लड़कियां भी अन्ना बुलातीं है, तो वो नाराज़ हो जाते हैं। सुनील शेट्टी ने कहा अब तो ऐसा है कि कहीं भी जाऊं तो लोग अन्ना ही बुलाते हैं। फिर चाहे वो पुलिस वाले हो या कहीं एयरपोर्ट पर। अन्ना नाम तो इतना पॉपुलर हुआ कि मेरी दो फिल्मों ‘आन’ और ‘आवारा पागल दीवाना’ में मेरा नाम अन्ना ही रखा गया था।

 

एजेंसी

 

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.