अनिल शर्मा के साथ काम नही करेंगे सनी देओल !

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 05:11:58 PM
Sunny Deol will not work with Anil Sharma!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल फिल्मकार अनिल शर्मा की अगली फिल्म में काम नही करेंगे। अनिल शर्मा की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म जीनियस बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुयी है। इस फिल्म के जरिये अनिल शर्मा ने अपने पुत्र उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लांच किया था।

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

कहा जा रहा था कि जीनियस के बाद अनिल शर्मा, सनी देओल के साथ अगली फिल्म पर काम करेंगे, जिसका नाम कवच होगा। चर्चा है कि फिलहाल सनी देओल यह फिल्म नहीं करेंगे। बताते चलें कि अनिल शर्मा ने सनी देओल को लेकर बॉलीवुड की कई फिल्में की है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार भी किया। इस लिस्ट में फिल्म गदर एक प्रेम कथा, द हीरो, अपने और सिह साहब द ग्रेट..बनायी है।

कवच पांचवी फिल्म होने वाली थी लेकिन फिलहाल बात बनती नहीं दिख रही है। सनी देओल इन दिनों यमला पगला दीवाना फिर से की रिलीज में व्यस्त हैं। इसके बाद वह राजकुमार संतोषी के साथ अगली फिल्म पर काम करने वाले हैं। फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ सकती है और 2018 के अंत तक रिलीज हो जाएगी।

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से की बात करें तो यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हैं। यह 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म में एक बार फिर धर्मेंद्र, सनी औऱ बॉबी की जबरदस्त कॉमेडी दर्शको को देखने को मिलेगी। - एजेंसी

प्रेग्नेंसी की खबरों से चौंकाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज मना रही है अपना 38 वां जन्मदिन

बलिया की मतदाता सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी : चुनाव आयोग ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.