कुछ इस तरह रहा है सनी लियोनी का पोर्न इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 11:28:19 AM
Sunny Leone's journey from the porn industry to the film industry untold story

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। सनी का सुर्खियों में रहने की वजह उनकी बायोपिक फिल्म है जिसका ट्रेलर कुछ दिनों पहले आउट हुआ है और उसने आते ही बॉलीवुड गलियारे में सनसनी मचा दी। कम ही लोग ये बात जानते है कि सनी का पूरा नाम करनजीत कौर वोहरा हैं। उनके नाम पर ही उनकी बायोपिक फिल्म का टाइटल रखा गया हैं। 

बताते चलें कि इस बायोपिक  में सनी के अब तक के सफर की छलकियां दर्शकों को देखने को मिलेगी। एक लड़की के पोर्न स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड और उसकी जिंदगी के उतार चढ़ाव को पर्दे पर पेश किया जाएगा।

सनी फिलहाल अपनी बायोपिक को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी के साथ ही सनी के कई चौंकाने वाले खुलासे भी सामने आ रहे हैं। सनी आज बॉलीवुड में पहचान बना चुकी हैं। लेकिन एक पोर्न स्टार का फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर शायद ही कोई जानता हो। तो चलिए एक नजर डालते है सनी के इस सफर पर।

पोर्न स्टार बनने का सफर

पोर्न स्टार के रुप में अपनी पहचान बनाने वाली सनी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने खुद अपने माता-पिता के सामने कहा था मैं पोर्न स्टार बनना चाहती हूं। खबरों की माने तो सनी ने करीब 50 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम और निर्माण किया हैं।

बॉलीवुड में ऐसे चमकी सनी की किस्मत

टीवी की दुनिया का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 से लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाली सनी शो में बतौर प्रतिभागी आई थी। इस शो से सनी को भारत के हर घर में पहचान मिली सनी अपनी खूबसूरती से फिल्म इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही। यही वजह है कि बॉलीवुड से उन्हें पहली फिल्म का ऑफऱ आया। दिलचस्प बात है कि महेश भट्ट ने सनी को बिग बॉस के घर में ही फिल्म का ऑफर दिया था।

बिग बॉस के बाद सनी ने फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। सनी को लॉन्च करने का श्रेय भी महेश भट्ट को ही जाता है जिन्होंने अपने वादे के मुताबिक सनी को फिल्म में काम दिया। एक पोर्न एक्ट्रेस का यूं फिल्मी पर्दे पर आना बेहद मुश्किल था। पोर्न स्टार के रुप में अभी भी सनी की आलोचना की जाती थी। 

इस फिल्म के बाद सनी बॉलीवुड में निर्माता निर्देशकों की पसंद बन गई। और उनकी झोली में फिल्में आना शुरु हो गई। जिस्म-2 के बाद सनी ने ‘जैकपॉट’, ‘एक पहेली लीला’ ‘मस्तीजादें’ जैसी फिल्मों में काम किया। यही नहीं बॉलीवुड में वे आइटम गर्ल के रुप में भी जानी जाती हैं। सनी ने बॉलीवुड की कई बड़े बजट की फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं। जिन्हें दर्शकों द्दारा आज भी पसंद किया जाता हैं। इस लिस्ट में शाहरूख खान की ‘रईस’, जॉन अब्राहम की ‘शूट आउट एट वडाला’ के आइटमं नंबर फेमस हैं।

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सनी न पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। बता दें कि सनी ने खुद को केवल हिंदी फिल्मों तक ही सीमित नहीं रखा। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने अभिनय का दमखम दिखाया हैं। बता दें कि सनी अब जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। इनके अलावा सनी बतौर होस्ट भी छोटे पर्दे पर काम करती हैं। बताते चलें कि सनी ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिल्टविला सीजन-8 और 9 की मेजबानी भी कर चुकी हैं। 

Source - Google



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.