बिग बॉस के घर में फिर से Entry करेगी सनी लियोनी

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 01:45:25 PM
Sunny Leoni will entry into the Bigg Boss house again

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल सनी लियोनी बिग बॉस के घर फिर से इंट्री करने जा रही है। सनी लियोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पूर्व रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 5 में हिस्सा लिया था।

स्वामी ओमजी खुद नहीं पहुंचे तो बिग बॉस के घर तक आ गयी पुलिस

 इन दिनों बिग बॉस सीजन 10 दिखाया जा रहा है। चर्चा है कि सनी बिग बॉस में फिर से इंट्री करने जा रही है। बिग बॉस के घर में सनी लियोनी की एंट्री नोमिनेशन प्रक्रिया करने के लिए हो रही है।

बिग बॉस के 10वें सीजन में सेलिब्रेटी के साथ-साथ आम जनता भी जुड़ी हुई है। इसलिए इस बार सेलिब्रेटी के साथ-साथ बिग बॉस के घर में इंडियावाले (कॉमन मैन) दिखाई दे रहे हैं। यह शो जो प्रत्येक एपिसोड में कुछ ना कुछ सप्राइज देने के लिए जाना जाता है।

हेराफेरी 3 और धूम 4 में नहीं होंगे अभिषेक बच्चन

बिग सीजन-10 में भी ऐसा ही एक मसालेदार ट्विस्ट आएगा। सनी लियोनी की एंट्री नोमिनेशन प्रक्रिया करने के लिए हो रही है और इस बार चर्चा है कि नॉमिनेशन का पूरा पॉवर सनी के हाथों में होगा। अब ये देखना होगा कि सनी किस पर अपने पॉवर का इस्तेमाल करती हैं।

 

 

एजेंसी 

 

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

कुछ ऐसे रखें अपनी खूबसूरत आंखों का ख्याल

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.