गुजरे जमाने की इस अदाकारा को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानते है धर्मेन्द्र

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 12:35:45 PM
This actor is considered as the most beautiful actress Dharmendra

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये पांच दशक से अधिक का समय हो गया है। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन उनकी नजर में सबसे .खूबसूरत हीरोइन मधुबाला हैं। जी हां बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेन्द्र बेपनाह हुस्न की मलिका मधुबाला को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानते हैं।

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

बताते चलें कि धर्मेंद्र इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान इसी क्रम में धर्मेंद्र ,सलमान, खान के क्विज शो दस का दम में शामिल हुए। खेल के बीच में सलमान ने धर्मेन्द्र से सवाल किये, जिनमें से एक उनकी पसंदीदा हीरोइंस को लेकर था।

बीते जमाने की अदाकाराओं में सलमान ने मधुबाला का नाम लिया, जबकि आज की हीरोइनों में उन्होंने कैटरीना कैफ़ को सबसे खूबसूरत बताया। धर्मेंद्र ने सलमान की पसंद को स्वीकार करते हुए मधुबाला को सबसे खूबसूरत हीरोइन स्वीकार किया लेकिन आज के दौर की सबसे खूबसूरत हीरोइन के सवाल को उन्होंने टाल दिया। धर्मेंद्र ने कहा कि उनकी और सलमान की सोच काफ़ी मिलती है।

प्रेग्नेंसी की खबरों से चौंकाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज मना रही है अपना 38 वां जन्मदिन

फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 31 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। एक बार फिर दर्शकों को धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल हंसाने, गुदगुदाने आ रहे हैं। बताते चलें कि यह तीसरी सीक्वल फिल्म हैं। 

बलिया की मतदाता सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी : चुनाव आयोग ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.