इस हॉट अदाकारा की चाहत, सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर-ऋतिक के साथ रोमांस करने की

Samachar Jagat | Sunday, 28 Apr 2019 09:07:57 AM
To romance with Ranbir on the silver screen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री तारा सुतारिया सिल्वर स्क्रीन पर रॉकस्टार रणबीर कपूर और माचो मैन ऋतिक रौशन के साथ रोमांस करना चाहती है। तारा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म 'मरजावां' की शूटिंग करेंगी।

उन्होंने कहा कि मेरे पास इस समय तीन फिल्में हैं स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के प्रमोशन के बाद मैं अपनी दूसरी फिल्म मरजावां की शूटिंग पूरी करूंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं। यह एक ऐसी ड्रामा लव स्टोरी है, जिसमें ऐक्शन-थ्रिलर भी भरपूर है। आप मुझे मरजावां में एकदम अलग अवतार में देखेंगे।

सोशल मीडिया को नयी पीढ़ी के लिये एटमबम मानते हैं अमिताभ

मुझे लगता है कि इस तरह का रोल शायद ही किसी यंग ऐक्ट्रेस ने पहले कभी किया होगा। तारा ने बताया कि यह निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन यह साउथ की सुपरहिट फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं।

अपने ड्रीम रोल, ड्रीम डायरेक्टर और ड्रीम हीरो के बारे में बताते हुए तारा ने कहा कि मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं। मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है। ड्रीम ऐक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं, वह रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन हैं, दोनों अभिनेता ही मेरे फेवरेट हैं, इनके साथ परदे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है। मेरा ड्रीम रोल फिल्म मुगले आजम में मधुबाला का किरदार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.