वीडियों : हैदराबाद में क्रूरता की सारी हदें पार, नाबालिगों ने कुत्ते के 3 बच्चों को जिंदा जलाया

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2016 04:08:29 PM
3 Puppies Brutally Burnt Alive by Minor Boys Hyderabad

हैदराबाद। जानवरों के साथ क्रूरता की सारी हदें पार करने वाला एक दिल दहला देने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। यह मामला हैदराबाद के मुशीराबाद का है। जहां कुछ नाबालिगों ने एक कुत्ते के तीन बच्चों को आग में डाल दिया और सबसे ज्यादा दिल दहलाने वाली बात ये है कि कुत्ते के तीनों बच्चे जिंदा थे।

कुत्ते के बच्चों ने आग से निकलने की कोशिश भी की लेकिन इन नाबालिगों ने लकड़ी से उन्हें वापस आग में धकेल दिया।  इन युवको का तो शायद जमीर ही मर गया होगा जो उन्होंने इतनी बेशर्मी वाली घटना को अंजाम देने वक्त इसका वीडियो भी बना लिया। सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल होने के बाद घटना का पता चला।

पुलिस ने बुधवार को बताया, गत 16 जुलाई की दोपहर मुशीराबाद इलाके स्थित एक कब्रिस्तान में कुत्ते के बच्चों के साथ ये शर्मनाक हरकत हुई। सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल होने के बाद मंगलवार को इसकी जानकारी मिली।

पशु अधिकार कार्यकर्ता श्रेया परोपकारी ने मंगलवार को मुशीराबाद पुलिस से मामले की शिकायत की। उनके अनुसार, युवकों की टोली ने तीन आवारा पिल्लों को पकड़ा और एकसाथ बांध दिया। फिर वे उन्हें घसीटकर थोड़ी दूर ले गए। इसके बाद उनके ऊपर बोरे और सूखी लकडिय़ां डालकर आग लगा दी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.