पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में बम धमाका, पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 01:42:43 PM
Bomb blast in Pakistan's Balochistan province, five people dead

कराची। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद में हुए बम धमाके में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी है। 


खबर के अनुसार धमाका क्वेटा के कुचलाक इलाके में एक मस्जिद में हुआ। खबर के मुताबिक अधिकारियों का मानना है कि धमाका मस्जिद में लगे आईईडी से किया गया, जिसमें करीब 8 से 10 किलोग्राम विस्फोटक भरा हुआ था।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "हमले में पांच लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए।" सुरक्षा बल इलाके की घेराबंदी कर बचाव अभियान में जुटे हैं। पुलिस ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि क्वेटा के सिविल अस्पताल में आपात घोषित किया गया है।

किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन ऐसे हमलों को अकसर तालिबान के आतंकवादी और बलूच राष्ट्रवादी अंजाम देते हैं। यह धमाका एक महीने से भी कम समय में बलोचिस्तान में हुआ चौथा धमाका है। -(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.