पाकिस्तान में फिल्मों के‘अश्लील’विज्ञापन पट्टियों पर लगायी रोक

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 10:09:13 AM
In Pakistan, the ban on 'Ashley' advertisement straps of films

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के नये सूचना मंत्री फयज-उल-हसन चौहान ने पंजाब में फिल्मों की‘अश्लील’विज्ञापन पट्टियों पर रोक लगा दी है। चौहान ने लाहौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, पंजाब के सिनेमाघरों में अगर को अश्लील बिल बोर्ड पाया गया तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा। इसके बाद भी यदि आदेश का पालन नहीं किया गया तो सिनेमाघर को बंद कर दिया जाएगा। यह कैसी इंसानियत है कि आप अद्र्ध नग्न महिला की तस्वीर बड़े बिल बोर्ड पर चिपकाकर प्रदर्शित करते हो। 

पाकिस्तान के राजनीतिज्ञ और नागरिक अधिकार कार्यकर्ता अम्मार राशिद ने ट्विटर पर कहा, यह मोरल पुलिसिंग है। चौहान के इस निर्णय से पाकिस्तान के उन लोगों में रोष है जिन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार में कट्टरपंथियों का प्रभाव बढ़ रहा है।  खान की पार्टी ने पिछले सप्ताह ही  चौहान को उनके पद पर नियुक्त किया है। इसके बाद से  चौहान कई विवाद में घिरे हुए हैं। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.