पाक सेना ने लश्कर ए झंगवी के बलूचिस्तान प्रमुख को किया ढेर

Samachar Jagat | Thursday, 17 May 2018 03:24:55 PM
Pak army killed Balochistan chief of Lashkar A Jhangvi

कराची। दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर -ए- झंगवी के बलूचिस्तान प्रमुख सलमान बडेनी को सुरक्षा बलों ने गुरुवार को एक छापेमारी के दौरान मारा गिराया। आतंकवादी बडेनी अल्पसंख्यक हजारा समुदाय के 100 से ज्यादा सदस्यों और पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में शामिल रहा है।

ट्रंप ने दिया आपत्तिजनक बयान, कुछ प्रवासियों को बताया जानवर

सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि अशांत बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा के किल्ली अलमास गांव में कुछ फिदायीन हमलावर और आतंकवादी छिपे हैं।

पाकिस्तानी सेना की मीडिया इकाई आईएसपीआर के बयान के मुताबिक, अभियान के दौरान दो फिदायीन हमलावरों और सलमान बडेनी को मार गिराया गया।

संयुक्त राष्ट्र ने लगाया अनुमान, वर्ष 2028 के आसपास दिल्ली बन सकता हैं सबसेे आबादी वाला शहर 

बयान में बताया गया है कि मारे गए दो फिदायीन हमलावर अफगान थे। संगठन हजारा समुदाय के सदस्यों और पुलिसकर्मियों की निशाना बनाकर हत्याएं करता है। बयान में बताया गया है कि भीषण मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी की मौत हो गई और तीन सैनिक जख्मी हो गए जिनमें से दो की हालत नाजुक है।                                           
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.