कश्मीर को लेकर पाकिस्तान से आ रहे जंग होने के बयान 

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 10:32:35 AM
Statements of war coming from Pakistan over Kashmir

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर से संविधान की धारा 370 का समाप्त करने के बाद पाकिस्तान हर प्रकार के हथकंडे अपना रहा है। कभी इस्मालामिक देशों को भारत के विरूद्व भड़काने का काम करता है। कभी जम्मू-कश्मीर मसले पर अन्य देशों से हस्तक्षेप करने की बात करता है। अब कश्मीर को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहा है। पाकिस्तान भारत के खिलाफ आक्रामक बयानबाजी कर रहा है।

पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि अक्टूबर-नवम्बर में भारत के साथ जंग हो सकती है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी कह चुके है कि दोनों देशों के बीच परमाणु हथियारों के साथ युद्व होगा। युद्व हुआ तो कुछ भी नहीं बचेगा।

पाकिस्ताान की तरफ से आ रहे आक्रामक बयानों पर भारत के विदेश मंत्रालय से प्रतिक्रिया भी आ रही है। भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने अपनी साप्ताहिक प्रेस काॅन्फ्रंस में कहा कि पाकिस्तान से बहुत ही गैर-जिम्मेदाराना बयान आ रहे है और भारत कडे़ शब्दों मं भत्र्सना करता है। पाकिस्तान से जो बयान आ रहे हैं वो भारत के अंदरूनी मामलों में दखल है।

रवीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान नेतृत्व और वहां के काॅमेंटेटर की तरफ से बहुत ही भड़काउ बयान आ रहे है। उनके बयान और ट्वीट में जिहाद करने की बात कहीं जा रही है।

इन बयानों से ये बताना चाहते है कि हालात काबू से बाहर है। पाकिस्ताान को ये समझना होगा कि दुनिया को उनकी चाल समझ में आ गई है। अब उनकी बातों में कोई बेवकूछ बनने वला नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.