2017 : मिथुन राशि का वार्षिक राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2017 11:07:14 AM
2017: Annual Gemini Horoscope

मिथुन राशि के जातकों को साल 2017 में क्या उतार-चढ़ाव झेलने पड़ेंगे, इनके लिए साल 2017 कैसा रहेगा, इसके बारे में हम आपको यहां जानकारी दे रहे हैं.....

धर्म-कर्म :-

इस साल आपकी रूचि धार्मिक कार्यों में बढ़ेगी जिसके चलते दान-पुण्य और धार्मिक आयोजनों में धन खर्च होगा। आपको इस वर्ष भरपूर यश और सफलता मिलेगी। धन संपत्ति के मामले में भी ये साल आपके लिए उत्तम रहेगा।

सच्चे प्रेमी होते हैं जनवरी माह में जन्मे व्यक्ति

नए कार्य की शुरूआत :-

अगर आप इस साल किसी नए कार्य को शुरू करने का विचार कर रहे हैं तो कार्य शुरू कर लें अगर आप मन लगाकर कार्य करेंगे तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी। वहीं अगर नए कार्य को देने के लिए आपके पास समय न हो तो कार्य शुरू न करें।

स्वास्थ्य :-

स्वास्थ्य के मामले में ये साल मिला-जुला रहेगा, अगर आप अपनी दिनचर्या पर ध्यान देते हैं तो आपको बीमारियों का सामना नहीं करना पड़ेगा, वहीं अगर आप अपने खान-पान में अनियमितता बरतते हैं तो आपको इसके गंभीर परिणाम भोगने पड़ सकते हैं।

चाय से जानें अपने व्यक्तित्व के बारे में

वैवाहिक जीवन :-

साल 2017 में विवाह योग्य युवक-युवतियों को धैर्य से काम लेना होगा, क्योंकि उनके विवाह में शनि रुकावट पैदा करेगा। वहीं विवाहितों के जीवनसाथी को स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है।

( यहां वर्णित राशिफल और आपकी कुंडली के आधार पर तैयार किए गए राशिफल में भेद हो सकता है इसलिए अगर आप विस्तार से अपने भविष्यफल के बारे में जानना चाहते हैं तो किसी ज्योतिषी या पंड़ित को अपनी कुंडली दिखाकर पूर्ण जानकारी प्राप्त करें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

2017 : विवाह मुहूर्त लिस्ट

राशिफल : 3 जनवरी : कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

धनवान बनना चाहते हैं तो आज अवश्य करें ये उपाय

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.